• Thu. Sep 16th, 2021

GETREALKHABAR

E News/educational stories, poem and life style/only clean content

खाने की शिकायत की तो पत्नी ने फोड़ा सिर

Byuser

Sep 6, 2021

हरियाणा , हिसार जिले के बरवाला में एक महिला ने अपने पति का सिर महज इस बात पर फोड़ दिया कि उसके पति ने उसके द्वारा बनाए गए खाने को बेस्वाद बता दिया था ।
ये गजब बकया उस समय हुआ जब पति ने अपनी पत्नी से कहा कहा कि सब्जी में चीनी नहीं डालते हैं,इससे सारी शब्जी बेकार हो गई | इस बात से पत्नी को इतना गुस्सा आया कि उसने पति के सिर में रॉड मारकर उसे अस्पताल पहुंचा दिया। इस सम्बन्ध में पीड़ित पति ने पत्नी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है।
पीड़ित का नाम दिनेश कुमार है और आरोपी महिला का नाम बिंदिया है। पुलिस को दी शिकायत में बरवाला के 40 वर्षीय दिनेश कुमार ने बताया कि वह एक्यूप्रेशर का काम करता है। उसकी शादी दिसंबर 2011 में भिवानी की रहने बाली बिंदिया के साथ हुई थी। शादी के समय उसके ससुरालवालों ने बताया था कि बिंदिया को नींद नहीं आती है, इस कारण से उसको दवाई देनी पड़ती है।
शादी के बाद धीरे-धीरे उसे पता लगा कि बिंदिया को नींद की बीमारी नहीं बल्कि उसे दौरे पड़ते हैं और उसे दिमागी परेशानी भी है। इसके बाद उसने उसका कई महीनों तक रोहतक पीजीआई में इलाज करवाया । इलाज से कुछ आराम हुआ , लेकिन ज्यादा सुधार नहीं हुआ है। वह बात-बात पर गुस्सा हो जाती है और अकसर उसके साथ मारपीट करती है। दिनेश ने बताया न तो बिंदिया घर का काम ढंग से कर पाती है और न ही कपड़े साफ धोती है। खाना- सब्जी भी ढंग से नहीं बना पाती है।
दिनेश कुमार के अनुसार, रविवार शाम को जब वह खाना खाने बैठा तो उसने देखा कि सब्जी में चीनी डाली हुई थी। जब उसने कहा कि सब्जी में चीनी नहीं डालते हैं तो उसकी पत्नी गुस्सा हो गई और उस पर रॉड से हमला कर दिया। चिल्लाने पर पड़ोसी आए और उसे छुड़वाकर अस्पताल पहुंचाया। दिनेश ने बताया , बह किसी दिन मेरी जान भी ले सकती है ।

Leave a Reply