• Fri. Sep 24th, 2021

GETREALKHABAR

E News/educational stories, poem and life style/only clean content

अवैध सम्बन्ध और शक ने ली पांच जनों की जान

Byuser

Aug 24, 2021

गुरुग्राम ( हरियाणा ) में एक मकान मालिक की दरिंदगी सामने आई है। गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाना इलाके में एक मकान मालिक ने अपनी पुत्रवधू समेत पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी, जान गंवाने वालों में ज्यादातर किरायेदार हैं। हत्या के आरोपी ने अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंध होने का शक में अपनी ही पुत्रवधू समेत पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद नजदीक के थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। मरने वालों में दो महिलाएं, दो बच्चे और एक पुरुष शामिल है। उधर, घटना के बाबत गुरुग्राम पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीच की जा रही है। आरोपित मकान मालिक ने हत्या को क्यों अंजाम दिया, इसका पता लगाया जा रहा है।इस बीच मकान मालिक राव राय सिंह की पत्नी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।
खबर के मुताबिक, हत्या की यह सनसनीखेज वारदात गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने की है। मंगलवार सुबह राजेंद्र पार्क इलाके में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक शख्स ने थाने में पहुंचकर पांच लोगों की हत्या की बात कबूली और आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी का नाम राव राय सिंह (पूर्व फौजी) है। आरोपित की इलाके में सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में पहचान है। लोग इसे ट्रीमैन के रूप में जानते हैं। वहीं, पुलिस जांच में अब तक पता चला है कि एक निजी बैंक में काम करने वाले कृष्णा तिवारी सहित 5 लोगों की हत्या हुई है।
बताया जा रहा है कि जैसे ही हत्यारोपित राव राय सिंह थाने पहुंचा और पांच हत्या की बात कबूली, जिसमें उसकी पुत्रवधू भी शामिल थी, तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। एक बारगी तो उन्हें यकीन ही नहीं आया। वहीं, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मकान मालिक राव राय सिंह खुद थाने पहुंचा और आत्मसमर्ण किया। हत्यारोपित राव राय सिंह को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अवैध सम्बन्ध होने का शक था, जिसके चलते उसने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया।

Leave a Reply