• Fri. Sep 24th, 2021

GETREALKHABAR

E News/educational stories, poem and life style/only clean content

इंडिपेंडेंस डे : तीन धांसू वेब सीरीज मे भरपूर दिखी राष्ट्रभक्ति की भावना

Byuser

Jan 23, 2021
MANOJ VAJPAI FROM THE FAMILY MEN

द फैमिली मैन
इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि दुश्मन ने 26/11 से भी बड़ी तबाही फैलाने की तैयारी कर रखी है। मनोज बाजपेयी सीक्रेट एजेंट श्रीकांत तिवारी के किरदार में होते हैं जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी से जूझता है। एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर के शौकीन हैं तो मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज़ The family man देखनी चाहिए. 10 एपिसोड की इस सीरीज़ के लिए आपको कम से कम 10 घंटे निकालने होंगे. और देखने के बाद आपको ये जरा भी नहीं लगेगा कि आपने अपना समय बर्बाद किया. वेस सीरीज़ की खासियत ही यही होती है कि ये आपको बांधे रखती हैं और आप binge watching से बच नहीं पाते.

2.  THE TEST CASE

 

भारत की पहली महिला सैनिक की कहानी पर आधारित वेब सीरीज द टेस्ट केस में निमरत कौर ने दमदार अभिनय किया है निम्रत कौर स्टारर ALTBalaji का मोस्ट अवेटेड शो ‘द टेस्ट केस’ 26 जनवरी 2018 को ALTBalaji के एप और वेब साइट पर लॉन्च किया गया है। वहीं लॉन्च के महज कुछ दिन बाद ही इस मिलिट्री ड्रामा को ऑडिएंस ने खूब पसंद किया गया। इस शो में निमरत कौर, कैप्टन शिखा शर्मा के किरदार में दिखीं जो कि और मेल डॉमिनेटेड आर्मी में कमांडो की ट्रेनिंग के लिए अपनी जी जान लगा देती हैनिमरत कौर, अतुल कुलकर्णी, राहुल देव, मानित जौरा, अनूप सोनी, समीर कोच्चर, अक्षय ओबेरॉय और जूही चावला स्टारर इस सीरीज को विनय वैकुल ने डायरेक्ट किया है। ‘द टेस्ट केस’ ALTBalaji के एप और वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

3. The Forgotten Army.  कहानी है नेता जी सुभाष चंद्र बोस द्वारा बनाई गई आजाद हिंद फौज की. इस वेब सीरीज का पूरा नाम है इस वेब सीरीज की शूटिंग में करीब तीन साल का वक्त लगा है. फिल्म में कैप्टन अमरिंदर सिंह सोढी (सन्नी कौशल) की जिंदगी को दो समय काल में दिखाया गया है.पहला टाइम फ्रेम  द्वितीय विश्व युद्ध के समय अमरिंदर सिंह को सिंगापुर में युद्ध के दौरान जापानी सेना द्वारा पकड़ लिया जाता है. अमरिंदर तब ब्रिटिश इंडियन आर्मी का सदस्य होता है जो जापान के खिलाफ युद्ध कर रहा होता है. फिर जापान में ही सुभाष चंद्र बोस का एक शानदार भाषण सुनने के बाद वो आजाद हिंद फौज में शामिल होने का फैसला करता है. दूसरा टाइम फ्रेम 1996 की कहानी कहता है जब वृद्ध हो चुका अमरिंदर सिंगापुर में अपने परिवार से मिलने गया होता है. अपने पोते से बातचीत के दौरान वो आजाद हिंद फौज की अपनी पूरी कहानी याद करता है. फिल्म में शाहरुख खान का वॉइस ओवर है.

 

 

 

Leave a Reply