• Fri. Sep 24th, 2021

GETREALKHABAR

E News/educational stories, poem and life style/only clean content

अमिताभ बच्चन फिर होस्ट कर सकते है के वी सी

Byuser

Mar 20, 2021

पॉपुलर गेम रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ का फिनाले एपिसोड 22 जनवरी 2021 टेलीकास्ट हुआ था। अब  सीजन 13 की तैयारी शुरू करने की  चर्चा की  जा रही  है।शायद  अगले सीजन में भी मेगास्टार अमिताभ बच्चन ही इस शो को होस्ट करते नजर आएं।

अगले महीने हो सकती है घोषणा

सूत्रों का कहना है कि , “कोरोना महामारी की वजह से चैनल ने पिछले सीजन को जुलाई के बजाए सितंबर महीने में लांच किया था। इस बार वो नहीं चाहते हैं कि किसी भी वजह से सीजन 13 के प्रीमियर में देरी हो। होस्ट अमिताभ बच्चन ने भी इस सीजन के लिए हामी भर दी है। शो के क्रिएटिव डायरेक्टर नितेश तिवारी ने भी  पर अपना काम शुरू कर दिया है ,अगर सब कुछ ठीक रहा तो चैनल अगस्त महीने के अंत तक अपने नए सीजन का प्रीमियर करना शुरू कर देगा। अगले महीने अमिताभ बच्चन और चैनल अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर सीजन 13 के लिए रजिस्ट्रेशन की घोषणा कर सकते हैं।”

फॉर्मेट में ज्यादा बदलाव नहीं

केबीसी के पिछले सीजन के मुकाबले, इस सीजन के फॉर्मेट में कुछ ज्यादा बदलाव नजर नहीं आएगा। कोविड महामारी को ध्यान में रखकर, शो में ऑडियंस नहीं रहेगी जिसकी वजह से ‘ऑडियंस पोल’ के बजाए ‘वीडियो के द्वारा    लाइफलाइन का इस्तेमाल किया जाएगा। 15 सवालों के सही जवाब देने के बाद, कंटेस्टेंट्स 7 करोड़ की राशि जीत सकते हैं।

20 साल पहले शुरूकीये गए शो की पॉपुलरटी आज भी है  

केबीसी 20 साल पहले 2000 में लॉन्च हुआ था। इस शो ने तुरंत दर्शकों से कनेक्शन बना लिया था। तीसरे सीजन के अलावा सभी सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किए हैं।

Leave a Reply